DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sudeep Sanjeev की वो हिट फिल्में,जिसने बना दिया रातोंरात एक बड़ा सुपरस्टार

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सुदीप संजीव (Sudeep Sanjeev ) आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होने अपनी मेहनत के दम पर वो मुकाम हासिल किया है जिसके लिए बड़े से बड़ा एक्टर भी इसे पाने के लिए तरसता है। हर किरदार को बड़ी ही बाखूबी के साथ निभाना इस कलाकार की बड़ी पहचान हैं। वे साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर विलेन होने के साथ साथ एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर भी हैं। 47 वर्षीय की उम्र के इस एक्टर ने अब तक 50 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से 25 फिल्में हिट साबित हुई,तो वहीं 5 फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। सलमान खान के साथ आई फिल्म दबंग 3 से उन्हें अपार सफलता प्राप्त हुई। आज हम आपको बता रहे है इस एक्टर की वो 5 सुपरहिट फिल्में जिनकी बदौलत वो दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं।

दबंग 3-

दो फिल्मों में मिली जबरदस्त अपार सफलता के बाद किच्चा सुदीप को सलमान खान के साथ ऐसे बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका, जिससे वो घर घर पहचाने जाने लगे। वे फिल्म दबंग 3 में सलमान खान से भिड़ते नजर आए। फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म में किच्चा सुदीप की मेहनत के साथ उनके अभिनय की झलक साफ दिखाई दे रही थी। जिसके दम पर वो दर्शकों का दिल जीतने में सफल हो पाए। दंबग 3 जैसे बड़े प्रोजेक्ट में काम करना निश्चित ही उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है।

 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी'-

यह फिल्म साउथ की सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी जिसमें कई बड़े स्टार इस फिल्म का हिस्सा बने थे एक ओर जहां साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार से इस फिल्म को जीवंत बना दिया था तो वहीं किच्चा सुदीप ने अपनी एक्टिंग के दम पर यह साबित कर दिया था कि वह क्यों सुपरस्टार हैं। इस फिल्म में वो अपने किरदार में वो पूरी तरह रम गए थे। उनकी एक फिल्म में उनके किरदार में एक सच्चाई की झलक दिखाई देने लगी थी।

बाहुबली: द बिगनिंगः

फिल्म बाहुबली द बिगनिंग कई भाषाओँ पर बनी फिल्म थी। जो काफी सुपरहिट साबित हुई थी इसमें सुदीप ने असलम खान का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने बेहद सराहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bhqirX
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ