DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शाहरुख खान की बिटिया Suhana Khan ने एक फिर बार अपनी खूबसूरत तस्वीरों से मचाया बवाल, वायरल हुई फोटोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उतनी ही उनकी बेटी Suhana Khan अपने लुक और ग्लैमरस से तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर जब भी कोई फोटो पोस्ट करती हैं। वह महज कुछ ही घंटों में वायरल हो जाती है। उनका अंदाज हमेशा ही लोगों को खूब पसंद आता है। सोशल मीडिया में उनकी खूब फैन फॉलोइंग भी है। बीते शनिवार देर रात सुहाना ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है। जिसकी चर्चा आज हर जगह हो रही है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/suhana-khan-cow-boy-hat-photos-viral-on-social-media-5257335/

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी सोशल हैंडल्स को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने अपनी न्यू सेल्फी पोस्ट की है। जिसमें एक तस्वीरें में वह स्वेटशर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तो दूसरी फोटो में उनका मेकअप उनकी ओर ध्यान आकर्षित कर रहा है। फोटो में सुहाना अपने आईलाइनर को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा है 'इतनी प्यारी।' सुहाना का यही अंदाज उन्हें हमेशा ट्रेंड में रखता है।

आपको बता दें गौरी खान और शाहरुख खान के बेटी लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से हाई स्कूल की पढाई की थी। जिसके बाद वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन कर रही है। फिलहाल कोरोनावायरस के चलते वह मार्च में ही मुंबई वापस आ गई थीं। इन दिनों वह घर पर रहकर ही अक्सर शूटिंग करती हुई दिखाई देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Gd1k1h
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ