DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अनुष्का शर्मा पर अपने कमेंट को लेकर Sunil Gavaskar ने दी सफाई, कहा- मेरे शब्द के साथ छेड़खानी की गई

नई दिल्ली: गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। पहले फील्डिंग करते हुए विराट कोहली ने दो कैच छोड़ दिए और फिर बल्लेबाजी करते हुए कोहली महज पांच रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान भारत के पूर्व कप्तान और आईपीएल में कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए कोहली पर कमेंट कर दिया। जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने उनके कमेंट की आलोचना की। ऐसे में अब सुनील गावस्कर ने अपनी सफाई दी है।

कोहली के प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर ने लिया Anushka Sharma का नाम, जरीन खान ने कहा- आपको शोभा नहीं देता है

इंडिया टूडे से बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें शब्दों के साथ छेड़खानी की गई है। उन्होंने जो भी बातें की है उसमें उन्हें सेक्सिस्ट कॉमेंट नहीं की है। सुनील गावस्कर ने कहा, मैं और आकाश चोपड़ा उस वीडियो की बात कर रहे थे, जो लॉकडाउन के दौरान वायरल हो रही थी। उस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने अपार्टमेंट के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। उस वीडियो में अनुष्का बॉलिंग कर रही थीं। गावस्कर ने कहा कि मैंने उसी वीडियो का जिक्र किया था। मैंने कहा था कि विराट कोहली ने लॉकडाउन के दौरान बल्लेबाजी का जो भी अभ्यास किया वह अनुष्का की बॉलिंग का सामना करते हुए कहा। गावस्कर ने ये भी कहा कि मैंने अपने कमेंट्री के दौरान अनुष्का को विराट के खराब परफॉर्मेंस का दोषी नहीं ठहराया है।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति जता चुकी हैं। अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा। मैं आपको जवाब देना चाहती हूं। आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया। मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं। आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं। आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं। मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीट दिया जाता है। मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं। आप इस गेम के लेजेंड हैं। मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kPAKdH
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ