DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

स्वामी विवेकानंद को याद कर बोली कंगना रनौत, जब कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे दिया उद्देश्य

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानंद को याद किया। उन्होंने स्वामी विवेकानंद की फोटो शेयर कर ट्वीट करते हुए लिखा, "आप मेरे भगवान से बढ़कर गुरु हैं, आप मेरे हर कतरे के मालिक हैं।" उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल गई हुई है। उन्होंने 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में स्वामी विवेकानंद को याद करते हुए खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा, जब मुझे नहीं पता था कहां जाना है आपने मेरा हाथ पकड़ा, जब मेरा दुनिया से मोहभंग हो गया था और कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया, आप मेरे भगवान से बढ़कर गुरु हैं, आप मेरे हर कतरे के मालिक हैं।" कंगना रनौत ने इस पोस्ट के साथ #NationalYouthDay #SwamiVivekanandJayanti लिखा। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर इस पोस्ट को जमकर पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nA9O2n
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ