DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Monica Bedi के दीवाने जेलर ने बाथरूम में लगवा दिया था CCTV, गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में जेल में काटे 5 साल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी आज 46 साल की हो गई हैं। उनकी जिंदगी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही। मोनिका ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन कई बार उन्हें गैंगस्टर अबू सलेम के चलते फिल्म मिली। मोनिका ने जंजीर, तिरछी टोपीवाले, कालीचरण, जानम समझा करो और जोड़ी नंबर वन जैसी फिल्मों में काम किया। मोनिका की जिंदगी तब रातों रात बदल गई जब साल 2002 में फर्जी पासपोर्ट के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई।

साल 2006 में जेल के अंदर मोनिका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनिका ने भोपाल की एक जेल के जेलर पर गंभीर आरोप लगाया था। जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर अंदर ही अंदर मोनिका के दीवाने हो गए थे और इस दीवानगी में उन्होंने एक्ट्रेस के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे। इस खबर के सामने आने के बाद काफी हंगामा हुआ था लेकिन जेलर पर लगे आरोप साबित नहीं हो सके थे। जेल में मोनिका का पूरा ख्याल रखा जाता था। उनके खाने से लेकर कॉस्मेटिक के सामान तक हर चीज उन्हें उपलब्ध कराई जाती थी।

जेल में लगभग 5 साल की सजा काटने के बाद मोनिका ने खुद अबू सलेम से अपने प्यार की दास्तान बयां की थी। उन्होंने बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम तो सुना था लेकिन अबू सलेम का नाम इसमें कभी नहीं सुना। उनकी अबू से पहली बार साल 1998 में फोन पर बात हुई थी। उसके बाद दुबई में एक स्टेज शो के दौरान उनकी मुलाकात हुई। अबू ने नाम बदलकर मोनिका से मुलाकात की थी। मोनिका ने कहा था कि पहली नजर में मैं अबू को पसंद करने लगी थी। धीरे-धीरे हम दोस्त बन गए और मैं उनके फोन का बेसब्री से इंतजार करने लगी। अबू भी मेरी फिक्र किया करते थे। उसके बाद मैं मुंबई आ गई और मैंने उन्हें भी बुलाया लेकिन वो हर बार बहाना बना देते थे। दुबई जाकर ही अबू से मिलना पड़ता था।

मोनिका ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि अबू के कहने पर ही वो वापस दुबई गई थीं और वहां उसने उन्हें रोक लिया था। अबू ने मोनिका को मुंबई जाने के लिए मना कर दिया था क्योंकि उसे डर था कि पुलिस उसके बारे में पूछताछ करेगी। मोनिका ने बताया था कि अबू के साथ रहने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं उसके साथ रह नहीं पाऊंगी। लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी और फिर 18 सितंबर 2002 को हम गिरफ्तार हो गए। अबू ने दावा किया था कि उसने मोनिका से शादी की है हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। जेल की सजा काटने के बाद मोनिका ने एक्टिंग करियर में वापसी भी की थी लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oZ2P4S
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ