DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Dharmendra ने फॉर्महाउस पर काम कर रहे लोगों संग की खूब मस्ती, बोले- 'कोई छोटा बड़ा नहीं होता'

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ( Dharmendra ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कोई ना पोस्ट अपने फैंस संग शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने फॉर्म हाउस पर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ लोग भी हैं। जो काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor के जन्मदिन पर Kareena Kapoor ने कुछ अंदाज में किया एक्स बॉयफ्रेंड को विश !

आपको बता दें इससे पहले धर्मेंद्र ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह काफी उदास दिखाई दिए थे। दरअसल, धर्मेंद्र के एक फैन उनके लिए एक वीडियो बनाया था। जिसे अभिनेता ने शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा था कि 'सुमैला, इस बे-जा चाहत का हकदार मैं नहीं, मासूमियत है आप सबकी, हंसता हूं हंसाता हूं, मगर उदास रहता हूं। इस उम्र में कर के बे-दाखिल मुझे मेरी धरती से, दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने।' अभिनेता का यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3knt2bP
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ