DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

इंडस्ट्री छोड़ने वाले थे अभिषेक बच्चन, बिग बी की एक सलाह ने बदला फैसला

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने एक्टिंग करियर में कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपना डेब्यू किया। उस साल की ये पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। हालांकि इसके बाद अभिषेक की फिल्में चल नहीं पाईं और उन्होंने दर्जनों फ्लॉप फिल्में दीं। लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण लोग अभिषेक को ट्रोल कर रहे थे। ऐसे में एक्टर काफी निराश हो गए थे और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था।

इंटरव्यू में किया खुलासा
इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब उन्हें लगने लगा कि वह फिल्मों के लिए नहीं बने हैं। लेकिन अभिषेक को उनके पिता अमिताभ बच्चन ने ऐसी सलाह दी कि उन्होंने फिल्मों में कोशिश करते रहने की ठान ली।

फिल्मों के लिए नहीं बना हूं
आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फेल होना काफी मुश्किल होता है। उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था लेकिन मीडिया में मेरे बारे में बहुत बुरा लिखा गया। ऐसे में एक वक्त ऐसा आया कि मुझे लगा कि मैं फिल्मों के लिए नहीं बना हूं। इंडस्ट्री में आकर मैंने गलती कर दी है। मैं अपने पिता के पास गया और उनले कहा कि शायद मैं फिल्मों के लिए नहीं बना हूं।

बिग बी ने दी सलाह
इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से कहा, 'मैंने तुम्हें हारा हुआ इंसान होने की शिक्षा नहीं दी है। हर रोज उठकर तुम्हें एक नई लड़ाई के लिए तैयार रहना चाहिए। एक एक्टर के तौर पर तुम हर फिल्म के साथ बेहतर कर रहे हो। इसलिए तुम्हें जो भी काम मिल रहा है उस पर ध्यान दो।' इसके बाद अभिषेक बच्चन ने फैसला कर लिया वो इंडस्ट्री को नहीं छोड़ेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' ऑनलाइन रिलीज की गई है। फिल्म में साल 1992 में हुए सबसे बड़े घोटाले को दिखाया गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन हंसल मेहता के किरदार में नजर आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sgSx0Q
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ