DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

आडवाणी और अशरफ की वे गुप्त बैठकेंः बॉलिवुड की बी ग्रेड फिल्म जैसा प्लॉट

भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अशरफ जहांगीर काजी मेरे करीबी मित्र रहे हैं। वह दोनों देशों के बीच संबंधों को सुधारने के लिए काफी प्रयास कर रहे थे। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से संबंध स्थापित करने के लिए उत्सुक अशरफ ने पूछा कि क्या मैं मदद कर सकता हूं? जॉर्ज फर्नांडीस मेरी पहली पसंद थे और मैंने उन दोनों की मुलाकात तय करा दी। कई बार मेरे घर पर रात के खाने पर भेंट होती थी। फर्नांडीस और अशरफ दोनों दोस्त बन गए और एक दूसरे पर विश्वास करने लगे। लेकिन फर्नांडीस और अशरफ जल्दी ही समझ गए कि पाकिस्तान के मसले पर वह सरकार को प्रभावित नहीं कर पाएंगे। यह किसी बीजेपी नेता द्वारा ही किया जा सकता है। Source navbharattimes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ