DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने पार्टनर को बिलकुल फ़िल्मी अंदाज़ में किया था प्रपोज़, जानिये किसने क्या किया

प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है। हर महिला चाहती है कि उसे उसका पार्टनर प्यार करे और जिंदगी भर के लिए उसका साथ निभाए और जब प्रपोज करे तो उसका इजहारे-ए-मुहब्बत भी हो सबसे स्पेशल। ऐसा किताबों में कहा जाता हैं और सिनेमाओं में दिखाया जाता हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हीरो हीरोइन अपने प्यार का इजहार बड़े ही रोमांटिक अंदाज में करते हैं। बॉलीवुड ने अपनी आइकॉनिक रोमांटिक मूवीज़ और लव स्टोरीज़ से रोमांस का स्टैंडर्ड काफ़ी हद तक हाई लेवल पर पहुंचा दिया है।

और फिल्में देखकर आम तो आम सलेब्स के भी ऐसी ही उम्मीदें पाल कर बैठते हैं। बेचारे लड़के करें तो करें क्या, बॉलीवुड से इंस्पायर हुई अपनी गर्लफ्रेंड की लल्लो-चप्पो का ख़ामियाज़ा उन्हें ही भुगतना पड़ता है। आज हम आपको रील नहीं बल्कि रियल बॉलीवुड कपल के रोमांटिक प्रपोजल की कहानियां सुनाएँगें। जिनके रोमांटिक प्रपोज़ल की स्टोरीज़ किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूज़ा को जिस तरह से प्रपोज़ किया, वो हर एक लड़की का सपना होता है। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि ‘हमारी शादी की तैयारियां हो रही थीं। एक दिन मैंने जेनेलिया से कहा था कि मुझे कुछ खरीदना है, तो ताज चलते हैं। हम दोनों कार से ताज जाने लगे। लेकिन रास्ते में मैंने गेटवे ऑफ इंडिया के अपोजिट कार रोक दी। इस दौरान उसने मुझसे पूछा था कि, ‘आपने यहां कार क्यों रोकी है।’ तो मैंने जवाब देते हुए कहा था, ‘चलो पैदल चलते हैं क्योंकि बहुत ट्रैफिक है। फिर हम कार से बाहर निकल गए। मेरे पास एक जैकेट थी, जिसे मैंने पहन लिया था। उस समय वह हैरानी से सोचने लगी थीं कि मैं जैकेट क्यों पहन रहा हूं। इसके बाद मैं उसे घाट की ओर ले गया और वहां से हम दोनों ने एक स्पीड बोट पकड़ी। इसके बाद हम मेरे दोस्त की बोट (याच्ट) पर गए। उस वक्त तक शाम का समय हो गया था।’ हम दोनों मरीन ड्राइव की ओर बढ़ गए थे। मैंने अपना फेवरेट पिज्जा ऑर्डर किया और हम दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने बैठ गए। यह शाम बहुत प्यारी थी। इसके बाद हम एक स्पेशल जगह पर पहुंच गए थे। मेरे एक दोस्त ने मरीन ड्राइन के ठीक सामने एक बिल्डिंग बनाई थी। मैंने जेनेलिया को वहां देखने के लिए कहा और फिर मैंने अपनी लेडीलव को प्रपोज किया था।’ वहीं, अपने प्रपोजल पर जेनेलिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि, ‘यह बहुत प्यारा था।

यह भी पढें- ''राज कपूर का क्या हाल बना दिया। मेरी बीवी मुझे पैर दबाने लगा रही है'', जब कृष्णा मल्होत्रा के लिए बोले थे राज कपूर, जानें क्या था माजरा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3IfqqHI
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ