DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'क्या तुम बेडरुम में भी ऐसे ही घुस जाओगे', जब नशे में धुत्त रात 3 बजे Shahrukh Khan के घर पहुंच गए थे Kapil Sharma; देखते ही एक्टर ने कह दी थी ऐसी बात

अपनी धुआंधार कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर अपने से जुड़े हंसी मजाक वाले अनसुने किस्से साझा करते रहे हैं, जिनको सुनने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. खास बात ये है कि ये किस्सा कपिल शर्मा ने खुद एक नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले स्टैंड अप स्पेशल शो 'आई एम नॉट डन येट' में सुनाया था.

कपिल शर्मा ने बता था कि 'एक बार उनकी कजिन मुंबई आई हुई थीं और उनको शाहरुख खान से मिलना चाहती थीं'. कपिल शर्मा ने आगे बताया कि 'वे उस रात काफी नशे में थे और उन्होंने कजिन की कही बात मान ली थी'. कपिल ने बताया कि 'वे नशे की ही हालत में रात को शाहरुख के घर के बाहर पहुंच गए तब वहां पार्टी चल रही थी'. कपिल बताते हैं कि ‘मैंने अपने ड्राइवर को बोला कि गाड़ी अंदर ले लो, जिसके बाद ड्राइवर ने भी गाड़ी अंदर ले ली और सिक्योरिटी गार्ड्स ने भी हमें जाने दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि मुझे वहां इनवाइट किया गया होगा’.

यह भी पढ़ें: 'अपनी फिल्म का नाम बदलें वरना...', इस न्यूज एंकर ने ‘पृथ्वीराज’ को लेकर दी Akshay Kumar को चेतावनी

कपिल आगे बताते हैं कि ‘जब मैं अंदर पहुंचा तब मुझे मेरी गलती का एहसास हुआ, लेकिन तब तक शाहरुख ने हमें देखा लिया था'. कपिल बताते हैं कि 'इसके बाद शाहरुख के मैनेजर बाहर आए और हमें अंदर ले गए’. कपिल ने आगे बताया कि 'वे इस दौरान शॉर्ट्स पहने हुए थे. साथ ही शराब के नशे में चूर थे और पान खा रहे थे'. कॉमेडियन बताते हैं कि ‘घर में अंदर जाते ही मुझे गौरी भाभी अपनी तीन दोस्तों के साथ बैठी मिलीं. मैने उनसे हैलो कहा तो उन्होंने हाथ का इशारा करके बताया कि शाहरुख भाई अंंदर हैं’.

कपिल ने बताया कि ‘जब मैं अंदर गया तो शाहरुख़ नाच रहे थे'. कपिल बताते हैं कि 'उन्हें देखकर मैं पास गया और कहा भाई सॉरी, मेरी कजिन आई हुई है और वो अपने मिलाना चाहती है, तो घर खुला था तो मैं अन्दर आ गया'. ये सुनते ही शाहरुख़ भाई ने कहा कि ‘अगर मेरे बेडरूम का दरवाज़ा खुला हुआ हो तो क्या तुम वहां भी अंदर आ जाओगे’. कपिल कहते हैं कि 'ये वाकया रात 3 बजे का था इसके बाद सबने शाहरुख़ खान के साथ खूब एन्जॉय किया'. कपिल बताते हैं कि 'शाहरुख़ खान के घर से वही सबसे आखिर में निकले थे'.

यह भी पढ़ें: क्या है Sonakshi Sinha की शादी सच? एक्ट्रेस ने किया खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/pYHSZAK
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ