DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

फिल्मफेयर ने वापस लिया कंगना रनौत का अवॉर्ड नॉमिनेशन, एक्ट्रेस ने मैगजीन पर लगाए थे झूठे और बेबुनियाद आरोप

कंगना को हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया था। उन्हें फिल्म 'थलाइवी' के नॉमिनेशन मिला था, लेकिन अब मैगजीन ने नॉमिनेशन वापस ले लिया है। मैगजीन ने ऐसा कंगना के बयानों के चलते किया है। कंगना रनौत ने फिल्मफेयर मैगजीन पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने लिखा-'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं। वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं। मैं तो हैरान हूं ये जानने के लिए कि वो अभी भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की करप्ट प्रैक्टिस को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, काम की नैतिकता और एथिक्स के नीचे है इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है…धन्यवाद।'

kangana ranaut post

कंगना के इस बयान के बाद मैगजीन ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी करते हुए कंगना का नॉमिनेशन ही वापस ले लिया है। मैगजीन ने अपने बयान में कंगना रनौत द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा और बेबुनियाद करार दिया है।

फिल्मफेयर अवॉर्ड ने कहा है कि एक्ट्रेस को अवॉर्ड दिए जाने के बारे में या इवेंट में किसी परफॉर्मेंस के लिए नहीं कहा गया था। मैगजीन ने वह मेसेज भी पब्लिश किया है जो कंगना को उनके नॉमिनेशन के लिए भेजा गया था। इस मेसेज में लिखा था, 'हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई। यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें, कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें। इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी। कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें।'

filmfare post

फिल्मफेयर ने अपने मेसेज में यह भी साफ किया है कि वे तब भी नॉमिनी को अवॉर्ड देते हैं जबकि वह फंक्शन में न तो मौजूद हो और न ही कोई परफॉर्मेंस दे। बता दें कि कंगना पहले ही 5 बार Filmfare Awards जीत चुकी हैं जिनमें से 2 अवॉर्ड फंक्शंस में वह मौजूद ही नहीं थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zAGgs7c
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ