DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Mithun Chakraborty की लाडली Dishani Chakraborty बॉलीवुड में नहीं हॉलीवुड में करने जा रहीं डेब्यू! ये होगी पहली फिल्म

बॉलीवुज दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने इंडस्ट्री में ढेरों हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद भी किया जाता है। इतना ही नहीं उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (Mahakshaya Chakravarti) और छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakravarti) दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चले, लेकिन वहीं अब उनकी लाडली बेटी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं। जी हां, लेकिन उनका डेब्यू बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड में होने जा रहा है। दिशानी चक्रवर्ती हॉलीवुड की एक शार्ट फिल्म 'द गेस्ट' (The Guest) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इससे पहले दिशानी फिल्ममेकिंग में अपना हाथ आजमा चुके हैं, जिसमें उन्होंने अपना काफी लंबा समय लॉस एंजिल्स में बिताया है। वहीं उनकी आने वाली शॉर्ट फिल्म 'द गेस्ट' पहले ही कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सराहना पा चुकी है। इससे पहले दिशानी ने एक्ट्रेस के तौर पर करियर शुरू करने से पहले मुंबई में जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो और फिर न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक्टिंग और फिल्ममेकिंग में ट्रेनिंग ली है।

साथ ही दिशानी ने दो ऐड्स और फिल्मों में भी काम किया है। दिशानी ने मेथड एक्टिंग, इम्प्रूव, सीन स्टडी, ऑडिशन तकनीक, पटकथा लेखन, आवाज और मूवमेंट के लिए ट्रनिंग ली है। अपने पहले साल के आखिर में उन्होंने एक नाटक में काम किया था, जिसमें वो फेमस एक्टर अल पचीनो के साथ काम कर चुकी हैं। दिशानी शुरूआत से ही एक अच्छी राइचर बनना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: 'Bigg Boss' के घर से बाहर होंगे Sajid Khan!


उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि 'लॉस एंजिल्स में अपना करियर शुरू करने का अपरंपरागत रास्ता चुनना सबसे आसान सफर नहीं रही है, लेकिन मुझे उन कहानियों और किरदारों के लिए इतना जुनून है कि मैं हर बढ़िया किरदार निभाना चाहती हूं। मैं अपने पिता से बहुत कुछ सीख कर बड़ी हुई हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने काम के माध्यम से इसे प्रदर्शित कर सकूंगी'।

दिशानी चक्रवर्ती आगे बात करती हुई कहती हैं कि 'मैं अपने पिता से मिली सलाह पर मैं एक किताब लिख सकती हूं। एक खास सलाह जो उन्होंने हमेशा मेरे भाइयों और मुझे दी है। वो है नैतिकता और अच्छा इंसान बनना। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो इन बातों का ध्यान नहीं देते हैं, लेकिन मुझे मेरे पिता के द्वारा बताए रास्ते पर चलना है'।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को कॉल कर लड़के ने की अश्लील बातें!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/G1QRYWr
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ