DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Terence Lewis ने Nora Fatehi को बैक पर लगाया था हाथ! अब बोले - 'मैं ऐसा क्यों करूंगा?'

डांस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक साथ रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) में जज के तौर पर नजर आ चुके हैं। दोनों ने शो के दौरान स्टेज पर दर्शकों के साथ में साथ में कई बार अपना डांस प्रफोर्मेंस भी दिया है। इतान ही नहीं दोनों की जोड़ी को साथ में खूब पसंद भी किया जाता था। शो में साथ दोनों की मस्ती देख दोनों के बीच रिश्तों की अफवाहें तक उड़ने लगी थीं। ऐसे में दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों स्टेज पर डांस करते नजर आए थे। इसी दौरान टेरेंस लुईस पर आरोप लगा था कि उन्होंने नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ था।


टेरेंस लुईस ने आगे बताया कि 'मुझे तो याद भी नहीं कि मेरा हाथ नोरा को छुआ था। मुझे नहीं पता कि हकीकत में हाथ लगा भी या नहीं। सच कहूं तो नोरा दो हफ्ते पहले शो में आईं थी और मुझे उनके साथ डांस करने के लिए कहा था। मैं ऐसा क्यों उनके साथ कुछ करूंगा, जबकि वहां चार कैमरे आस पास लगे हैं। ये बहुत घटिया बात है, मुझे बेवजह गालियां पड़ी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उसे जूम कर-कर के शेयर किया जाने लगा'।

साथ ही टेरेंस ने ये भी बताया कि ' मैंने नोरा को कॉल किया तो पता लगा कि हम दोनों की कॉल्स आ रहे हैं। मैंने नोरा के साथ काफी करीब रहकर डांस कर चुका हूं और जब आप ऐसा करते हैं, तो कुछ गलत करने का सोच भी नहीं सकते हैं। हम दोनों डांस पर फोकस करते हैं और एक साथ दो काम तो नहीं कर सकते हैं'। वहीं उनका ये बयान अब तेजी से वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग उनका पक्ष ले रहे हैं तो कुछ अभी भी उनको इसको लिए गलत ही बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jYh6n0S
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ