DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'पठान' की रिलीज के साथ फैंस को मिलेगा डबल सरप्राइज! किंग खान करेंगे 'डॉन 3' का ऐलान?

शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी खूब देखने को मिल रही है। फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है। फिल्म को रिलीज होने में एक बचा है और इधर उनकी एक और फिल्म ट्रेंड होने लगी है।

खबर है कि पठान रिलीज के साथ ही किंग खान फैंस को डबल ट्रीट देने वाले हैं। किंग खान की पठान रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर डॉन 3 (Don 3) ट्रेंड हो रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान पठान के साथ डॉन 3 का भी तोहफा देने वाले हैं।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कड़ेल ने ट्वीट कर इस बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, 'एक्सेल एंटरटेनमेंट कल कुछ बहुत बड़ा ऐलान करने वाला है। क्या आप सोच सकते हैं क्या।'

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस सीरियल से किया टीवी डेब्यू

आपको बता दें डॉन (Don) और डॉन 2 (Don 2) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटेरटेनमेंट (Excel Entertainment) के बैनर तले बनी थी।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- वर्षों पुराना है क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MNAb6l8
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ