DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'पठान' के लिए शाहरुख खान ने चार्ज किए इतने करोड़, बॉडी बनाने में लगा इतना समय

फिल्म से अब तक दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं और अब हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर वाकई दमदार है। लोग ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। शाहरुख की बॉडी ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है। इस फिल्म के लिए किंग खान ने ताबड़तोड़ मेहनत की है जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है।

फिल्म को लेकर शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं अब एक बार फिर किंग खान ने गुरुवार, 12 जनवरी को #AskSRK सेशन ट्विटर पर रखा।

इस दौरान उन्होंने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए जैसे फिल्म के लिए उन्होंने कितनी फीस चार्ज की और ऐसा बॉडी बनाने में उन्हें कितना टाइम लगा। इन सभी का शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत?

ये तो हो गई शाहरुख के #AskSRK सेशन की बात, लेकिन असल में उन्होंने इस फिल्म के लिए कितना चार्ज किया है इसका खुलासा कुछ रिपोर्ट्स में किया जा चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने फिल्म के लिए बड़ा अमाउंट चार्ज किया है। शाहरुख खान ने पठान फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं।

वहीं दीपिका की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपये लिए हैं। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने पठान फिल्म में विलेन का किरदार अदा किया है। पठान फिल्म के लिए जॉन ने काफी पैसे चार्ज किए हैं। उन्होंने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं।

यह भी पढ़ें- 'राखी सांवत' से 'फातिमा' बनीं ड्रामा क्वीन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wzrRcFY
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ