DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक्ट्रेस ने कहा- 'सिंगल मदर बनकर...'

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मराठी बिग बॉस से बाहर आईं हैं और अब उन्होंने आदिल से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि राखी ने आदिल से 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने इस बात को सभी से छुपाकर रखा था। अब राखी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

हाल ही में एक मीडिया हाउस से राखी ने बच्चे को लेकर बात की। उन्होंने इंटरव्यू में कहा 'आदिल के साथ अपनी शादी से मैं बहुत खुश हूं। मैं नहीं जानती कि वह इससे इनकार क्यों कर रहे हैं? उनके इनकार से मैं शॉक में हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं उनसे 7 महीने से इस शादी की सच्चाई दुनिया के सामने बताने के लिए कह रही थी। मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मेरी जिंदगी से जुड़ी बातें छुप नहीं सकती हैं। हो सकता है कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं या कुछ भी हो जाए।'

यह भी पढ़ें- 'राखी सांवत' से 'फातिमा' बनीं ड्रामा क्वीन

इसके साथ ही अक और इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि क्या वह प्रेग्नेंट है? इस सवाल पर उन्होंने खुलकर बात नहीं की और जवाब में कहा, 'नो कमेंट्स'। यानी राखी प्रेग्नेंट है या नहीं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

शादी की बात को राखी ने सभी से छिपाकर रखा था। लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी को पब्लिक कर दिया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है। वहीं दूसरी ओर आदिल ने इस शादी से साफ इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें- 'गोल्डन गर्ल' बनकर प्रिंयका चोपड़ा ने चुराई महफिल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/CoBk9e8
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ