DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शाहरुख खान से शख्स ने मांगा OTP, बीच में कूदी मुंबई पुलिस -'100 नंबर पकड़ाकर कहा ये लो'

बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म को लेकर शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से बातचीत करते रहते हैं। हाल ही में किंग कान ने ट्विटर पर Ask SRK सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने किंग खान से दिल खोलकर सलाव पूछे। एक फैन ने तो हद ही पार कर दी। शख्स ने एक्टर से OTP तक मांग लिया।

#ASKSRK सेशन में एक फैन ने किंग खान से पूछा 'सर एक ओटीपी आया होगा...जरा बताना।' इस पर शाहरुख खान ने उन्हें लाजवाब करते हुए जवाब दिया, 'बेटा मैं इतना फेमस हूं मुझे ओटीपी नहीं आते...जब मैं ऑर्डर करता हूं तो वेंडर सिर्फ सामान भेज देते हैं...तुम अपना देख लो।'

बात चल ही रही थी कि बीच में मुंबई पुलिस कूद पड़ी। मुंबई पुलिस ने भी तुरंत रिप्लाई कर दिया और लिखा '100।' हालांकि ये मजाकिया अंदाज में था।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल संग सिद्धिविनायक पहुंची कैटरीना कैफ

‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने लकिया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे।

साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से लगाई गुहार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zJpd9of
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ