DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शाहरुख खान ने रखा था स्मृति ईरानी की बेटी का नाम, बताया 30 साल पुराना है कनेक्शन

Shah Rukh khan -Smriti: पहले हफ्ते में ताबड़तोड़ कमाई के बाद पठान का दूसरे वीकेंड का कलेक्शन भी शानदार रहा। 4 साल के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान का कमबैक बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुआ है। फिल्म रोज नए झंडे गाड़ रही है। इस बीच स्मृति ईरानी का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। स्मृति ईरानी से जब पठान फिल्म और बॉयकाट गैंग के बारे में पूछा गया था, उन्होंने कहा, लोगों को शायद ये नहीं पता है कि मेरी बड़ी बेटी का नाम शाहरुख खान ने रखा है। हाल ही में स्मृति ईरानी एक कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्होंने फिल्म को लेकर बात की। यहां पर उनसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के बायकॉट के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में स्मृति ने कहा- लोगों को ये बात शायद मालूम नहीं कि मेरी बड़ी बेटी का नाम किसी और ने नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने ही रखा था।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि आज की तारीख में लोगों के पास कई विकल्प हैं, मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल से कम खर्चे में वो OTT पर चीजें देख सकता है। इसलिए कंटेंट अच्छा है तो लोग जरूर देखने के लिए आएंगे। किसी फिल्म का नहीं चलना केवल बायकॉट गैंग से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।

पठान' की करें तो 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। हालांकि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब जब 4 साल बाद जब किंग खान पठान बनकर उतरे हैं तो बॉक्स ऑफिस पर झंड़े गाड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा बरकरार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Dhw7rBy
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ