DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

हनीमून पर निकली कियारा को बिना सिंदूर और सफेद कपड़ों में देख भड़के फैंस, पूछा- 'शादी नहीं हुई क्या?

Sidharth-Kiara Honeymoon: 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचाया। दोनों की वीडियोज और फोटोज को फैंस का खूब प्यार मिला। दोनों शादी में काफी खूबसूरत लग रहे थे। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद दिल्ली में इस कपल का धूमधाम से रिसेप्शन हुआ, जहां उनके परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार ही नजर आए। अब खबर आ रही है कि कपल हनीमून के लिए निकल गया है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा नवेली दुल्हन नहीं बल्कि हमेशा की तरह अपने कैजुअल लुक में नजर आईं जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट कलर की पैंट के साथ पर्पल कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट में दिखे। लोगों को दुल्हनियां इतना सादापन अच्छा नहीं लगा खरी खोटी सुनाने लगे। एक ने कहा कि शादी के बाद ऐसे सफेद कपड़े पहनना ठीक नहीं है।

एक यूजर ने लिखा- इन्हें फैशन सूझता है। हर वक्त। न मंगलसूत्र न ही सिंदूर। पागल लगते हैं।

एक ने कहा कि ये अभी भी कुंवारे लगते हैं ऐसा क्यों। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म 'आरसी-15' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा शंशाक खेतान की फिल्म योद्धा की शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें- आलिया ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्नेंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hx8I9S7
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ