DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

राखी सावंत को मारने वाला था आदिल ! एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- 'शादी से पहले हो चुकी थी पूरी प्लानिंग'

Rakhi Sawant: अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने आदिल खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से वह जेल में हैं। राखी सावंत द्वारा लगाए आरोपों के चलते आदिल जेल की हवा खा रहे हैं। राखी ने आरोप लगाया है कि आदिल ने उनके साथ मारपीट। साथ ही धोखाधड़ी और सेक्सुअल असॉल्ट किया है। राखी हर रोज आदिल से जुड़े चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। अब एक बार फिर अदाकारा ने ऐसा किया है। राखी के दो वीडियोज सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं। एक वीडियो में राखी आदिल के नाम को कार से हटाती हुई भी दिखाई दी तो हीं दूसरे में वो गंभीर खुलासे करते दिखीं।

वहीं दूसरे वीडियो में राखी ने कहा आदिल ने जो बोला है कि राखी को छोड़ने वाला हूं। अब सलमान औऱ शाहरुख सब घर में बैठने वाले हैं। आदिल ने कहा कि वो सुपरस्टार बनेगा। जागते हुए सपना देख रहा है। उसने लिखा है ना कि राखी को मैं छोड़ रहा हूं। तुम ही मेरी वाइफ बनोगी ऐसा ईरानी लड़की को आदिल ने कहा है।

इसके साथ ही राखी कार से आदिल का नाम हटाती दिखाई दीं। कार में बैठने से पहले उस पर लिखे आदिल के नाम को हटाती हुई दिखाई हीं। हाल ही में राखी ने आरोप लगाया था कि आदिल का अफयेर तनु नाम की लड़की के साथ चल रहा है और अब उन्होंने तनु को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। राखी ने शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। इसीलिए वह बाहर आकर शादी भी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- इस बार शहनाज की क्यूटनेस ने नहीं हॉटनेस ने उड़ाए होश



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zljmYTi
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ