DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

FIR की धमकी पर 'पठान' शाहरुख खान ने तुरंत गलती मानी और माफी मांगी

Shah Rukh Khan: किंग खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म रिलीज के साथ से ही किंग खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस से दिल खोलकर बात करे रहे हैं। अब उन्होंने एक बार फिर ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन रखा है। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए। ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने सेशल रखा हो, इससे पहले भी वो फैंस के सवालों का जवाब दे चुके हैं। इस दौरान फैंस उनसे मजेदार सवाल पूछते हैं, जिनके वो मजेदार जवाब देते हैं।

वैसे तो हमेशा की तरह फैंस ने इस बार भी खूब सवाल किए, लेकिन इस बार किंग खान को एक शख्स ने धमकी भी दी। हालांकि ये मजाकिया अंदाज में था। एक यूजर ने शाहरुख खान की पठान (Pathaan) से कई बॉडी वाली शानदार तस्वीरें शेयर कीं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूजर ने कहा कि शाहरुख खान मैं आपके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने जा रहा हूं। आप झूठ कहते हैं कि आप 57 साल के हैं। इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट करते हुए कहा कि प्लीज मत करो यार ऐसा। ठीक है मैं ही मान जाता हूं कि मैं हूं 30 साल का। अब मुझे सच पता चल गया है। यही वजह है कि मेरी फिल्म का नाम भी जवान है।

एक अन्य फैन ने शाहरुख की का लकी नंबर उनसे पूछ डाला। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, इस वक्त तो 1000 से ऊपर कोई भी नंबर। दरअसल शाहरुख ने यह जवाब अपनी सुपरहिट फिल्म पठान के कलेक्शन से जोड़ते हुए दिया है।

4 साल बाद पर्दे पर लौटे शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रहे हैं। ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 3 हफ्तों से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन इसका क्रेज अभी भी बरकरार है। फिल्म के गाने 'झूमे जो पठान' की धुन पर लोग खूब झूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कियारा को बिना सिंदूर और सफेद कपड़ों में देख भड़के फैंस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/e5c0dWk
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ