DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अनुष्का संग महाकाल के दर्शन को पहुंचे विराट कोहली, 4 बजे की भस्म आरती में लिया हिस्सा, भक्ति में लीन दिखा जोड़ा

Virat Kohli And Anushka Sharma At Mahakal Temple: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों भगवान की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। पहले दोनों जहां बाबा नीम करौली के आश्रम पहुंचे थे। बेटी वामिका के साथ उन्होंने वृंदावन पहुंचकर आशीर्वाद लिया था। वहीं अब ये दोनों उज्जैन स्थित महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे हैं। विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा आज तड़के महाकाल की भस्म आरती में पहुंचे और महाकाल भगवान की भस्म आरती में शामिल हुए। दोनों के फोटोज और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने महाकाल की पूजा के दौरान बेबी पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) पारंपरिक लिबास में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। विराट कोहली ने माथे पर चंदन का टीका लगाया हुआ था। विराट कोहली ने इस दौरान गले में रुद्राक्ष की माला भी धारण की हुई थी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार मंदिर और आश्रम जा रहे हैं। टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दोनों ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम पहुंचे थे। वहां दोनों ने भंडारे का भी आयोजन करवाया था। उससे पहले विराट और अनुष्का नीम करोली बाबा का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे थे। इस दौरान भी दोनों के फोटोज और वीडियोज धड़ल्ले से वायरल हुए थे। हालांकि इन दौरों के दौरान उनके साथ बेटी वामिका की शरारतें भी देखने को मिली थीं।

यह भी पढ़ें- काजोल ने इस फिल्म के बाद दोबारा कभी नहीं पहनी बिकिनी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4lYeKXo
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ