DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' हो सकती है फ्लॉप ! इस एक्टर ने बताई इसके पीछे की बड़ी वजह

Tu Jhoothi Main Makkaar biggest drawback: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों को फिल्म में साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। रअसल, पहली बार इस फिल्म के जरिये इन दो दिग्गज कलाकारों की जोड़ी और केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर अलग ही उत्साह बना हुआ है। कहा जा रहा है कि लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में कार्तिक आर्यन कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म रिलीज से पहले एक्टर ने कहा है कि फिल्म फ्लॉप हो सकती है।

लव रंजन के निर्देशन में बनी 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज को बस कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। ऐसे में जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे प्रमोशन भी और तेज होता जा रहा है।

श्रद्धा कपूर 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन करने गुजरात के अहमदाबाद स्थित के एक मॉल में पहुंचे थे। यहां अभिनेत्री का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में फैंस मौजूद थे। इस प्रमोशन इवेंट में श्रद्धा कपूर के लिए लोगों ने इस तरह की नारे बाजी की कि अभिनेत्री शरमा ही गईं।

यह भी पढ़ें- अनुष्का संग महाकाल के दर्शन को पहुंचे विराट कोहली



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Yk1L2Sn
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ