DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

हार्डी संधु ने किया कंफर्म, जल्द होने वाली है परिणीति और राघव चड्ढा की शादी, सिंगर ने फोन कर दी बधाई

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं। दोनों मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई है। अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब दोनों की शादी को लेकर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने बड़ा खुलासा किया है। हार्डी संधु ने दोनों की शादी पर मुहर लगा दी है। उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि एक्ट्रेस अब अपनी लाइफ में सेटल होने जा रही हैं।

हाल ही में सिंगर और एक्टर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने कहा कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आखिरकार लाइफ में सेटल हो रही हैं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि ये आखिरकार हो रहा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'

सिंगर ने बताया कि 'जब हम कोड नेम: तिरंगा की शूटिंग कर रहे थे, तो हम शादी के बारे में चर्चा करते थे और वो कहती थी कि 'मैं तभी शादी करूंगी, जब मुझे लगेगा कि मुझे सही लड़का मिल गया है।' सिंगर ने ये भी कंफर्म किया है कि उन्होंने परिणीति से बात की है और उन्हें फोन पर बधाई दी है। उन्होंने कहा, 'हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी।'

यह भी पढ़ें- नोएडा की फिल्म सिटी में रजनीकांत खरीदेंगे ज़मीन

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे यूके में पढ़ाई कर रहे थे। ख़बरों के मुताबिक़, परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ रही थी तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट रहे हैं। इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर परिणीति को लेने पहुंचे राघव



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/R4v5qZN
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ