DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'चिंता मत कर मरूंगा नहीं', सतीश कौशिक ने मौत से 3 घंटे पहले अनुपम खेर से कही थीं ये बातें

Satish Kaushik: सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च, 2023 को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। एक्टर के फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। सतीश के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। एक्टर के निधन ने उनके सबसे करीब दोस्त अनुपम खेर को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। सतीश कौशिक अगर हमारे बीच होते तो उन्होंने 13 अप्रैल को अपना 67वां जन्मदिन मनाया होता। हालांकि इस मौके पर उनके दोस्तों ने एक इवेंट का आयोजन किया, जिसमें सभी ने अपनी-अपनी तरह से सतीश कौशिक को याद किया। इस दौरान अनुपम खेर ने बताया कि एक्टर से उनकी आखिरी क्या बात हुई थी।

अनुपम खेर ने उस दिन को याद करते हुए बताया कि इस खबर के 3 घंट पहले सतीश कौशिक ने उन्हें फोन किया था। वो काफी थके हुए लग रहे थे। इसपर अनुपम खेर ने उन्हें चेकअप की सलाह दी हालांकि हमेशा की तरह इसे इग्नोर करते हुए सतीश कौशिक ने उनसे कहा की- 'चिंता मत कर मरूंगा नहीं।'

इस बातचीत के 3 घंटे बाद ही एक्टर के निधन की खबर आ गई थी। इवेंट के आखिर में सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने पिता के नाम लिखी चिट्ठी पढ़ी। अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वंशिका वह चिट्ठी पढ़ती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- MC Stan को Sania Mirza ने गिफ्ट किए 91 हजार के जूते

वंशिका ने आगे कहा, 'कोई बात नहीं, हम 90 साल बाद मिलेंगे। प्लीज दोबारा जन्म मत लीजिएगा। हम वहीं मिलेंगे, प्लीज मुझे याद रखिएगा। मैं आपको हमेशा याद रखूंगी पापा। जब भी आंखें बंद करती हूं और अपने दिल को छूती हूं, तो आप नजर आते हैं। मुझे सही दिशा दें, ताकि मैं आगे बढ़ सकूं। आप मेरी जिंदगी में हमेशा रहेंगे। आई लव यू... मुझे दुनिया के सबसे बेस्ट पापा मिले थे।' वंशिका ने अपने पापा को लिखी चिट्ठी पढ़ी तो हर कोई भावुक हो उठा।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की 'Jawan' से होगी Yash की 'KGF 3' की टक्कर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zi4tJDN
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ