DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

ऑक्सफोर्ड से रिजेक्ट हुईं सारा अली खान हो रहीं हैं ट्रोल, वायरल वीडियो पर फैंस बोले- 'वहां नेपोटिज्म नहीं चलता मेमसाब'

Sara Ali Khan rejected by Oxford Unversity: बॉलीवुड एक्ट्रेस और नवाब खानदार की बेटी सारा अली खान फिर से एक बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। इस बार सापा ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट किए जाने पर ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार सारा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। दरअसल, हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें सारा कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट कर दिया गया था। अब इस क्लिप पर सारा को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बताते हुए ट्रोलर्स कह रहे हैं कि वहां नेपोटिज्म नहीं चलता। सारा अली खान की ये क्लिप रेडिट पर वायरल हो रही है। जिसपर यूजर्स सारा को ऑक्सफोर्ड में सिलेक्शन पर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट किया, 'वहां नेपोटिज्म नहीं चलता मेमसाब'। एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो ऑक्सफोर्ड से कैसे रिजेक्ट हो सकती हैं, उसके दादा वहीं से हैं, मैं हैरान हूं।'

सारा अली खान (Sara Ali Khan Trolled) ने ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल में 2019 में हुए एक प्रोग्राम में सारा अली खान ने अपनी लाइफ का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था, 'मुझे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट कर दिया गया, (Sara Ali Khan education) जो इंग्लैंड में है, जो मेरा सपना था और मैं इसमें प्रवेश नहीं कर पाई और मुझे लगा कि दुनिया इसे खत्म करने जा रही है। उस दिन मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना चाहिए।'

इस क्विप में सारा अली खान (Sara Ali Khan) आगे कहती नजर आ रही हैं कि 'मैंने पागलों की तरह रोते हुए अपनी मां को फोन किया और कहा, मां मुझे ऑक्सफोर्ड से रिजेक्ट कर दिया गया और मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है और फिर कॉमन ऐप्स आ गए और मैं कोलंबिया में आ गई। इसके बाद तीन साल मैंने न्यूयॉर्क में बिताए... वो तीन साल मेरी जिंदगी के बेहतरीन साल थे।'वो ऑक्सफोर्ड नहीं गईं, लेकिन कोलंबिया में वो ज्यादा खुश थीं।'

सारा अली खान ने कोलंबिया विश्वविद्यालय से इतिहास और राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन करने के बाद भारत लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने 2018 में रोमांटिक ड्रामा केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्शन कॉमेडी फिल्म सिम्बा उनकी पहली हिट फिल्म रही। अब जल्द ही सारा प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में अहम रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली संग मनाया ऐसा जश्न.....



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dCvnPxG
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ