DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

पापा के सामने राघव चड्ढा संग रोमांटिक हुईं परिणीति, AAP नेता ने लेडीलव को सबके सामने किया किस

Raghav Chadha Parineeti Chopra Video: लंबे समय से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और युवा राजनेता परिणीति और राघव चड्ढा का नाम बॉलीवुड गलियारों में घूम रहा था। हर कोई जानने को बेताब था कि आखिर जोड़ा सगाई कब करेगा। अब बीती शाम यानी शनिवार को जोड़े ने सगाई कर ली है। काफी समय से रिलेशनशिप में रह रहे इस कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। सगाई पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार ही हुई। इस आयोजन में बड़ी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। पूरा सोशल मीडिया दोनों की तस्वीरों से पटा पड़ा है। एक में एक्ट्रेस के एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परिणीति राघव चड्ढा संग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' (Kesari) का गाना 'वे माही' (Ve Maahi) बज रहा है जिसे परिणीति साथ में गा रही हैं। साथ ही साथ वो ये गाना राघव चड्ढा को ही डेडीकेट कर रही हैं। इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्डा को अपनी तरफ खींचना शुरू कर देती हैं।

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण को कॉपी करती हैं आलिया भट्ट!

रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच में सगाई हुई। बताया जा रहा है कि कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए। इस लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का भी नाम शामिल हैं। वहीं, बॉलीवुड सितारे भी इस सेरेमनी में नजर आए।

सगाई के बाद जल्द ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मीडिया के सामने बाहर आए। नए-नवेले कपल ने हाथों में हाथ डाला हुआ था। दोनों ने मिलकर एक साथ खूब पोज दिए और सभी को धन्यवाद कहा।

यह भी पढ़ें- प्रीति जिंटा ने याद किए पुराने दिन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3LizCa1
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ