DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सलमान​ खान की बहन अर्पिता के घर से लाखों का गहना चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) के घर से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। देर रात उनके घर से लाखों रुपए के गहनों की चोरी हो गई है। जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो सूचना मिलने पर पुलिस अर्पिता के घर पहुंची और घर से ही चोर को पकड़ लिया। बताया जाता है कि ये चोर अर्पिता के घर पर ही काम करता था। उसने घर से करीब 5 लाख के डायमंड के इयररिंग्स चुरा लिए थे। जिसके बाद ही सलमान की बहन ने चोर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुाताबिक, अर्पिता खान के घर पर गत 16 मई को चोरी हुई थी और पुलिस ने उसी रात चोर को गिरफ्तार भी कर लिया। अर्पिता ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में बताया कि उनके डायमंड के इयररिंग्स मेकअप ट्रे में रखे थे और वहीं से गायब हो गए थे। इयररिंग्स की कीमत 5 लाख रुपये के आसपास थी।

उधर, चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर अर्पिता शर्मा के घर पहुंची और वहां इस मामले में संदीप हेगड़े नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। संदीप सलमान खान की बहन के घर पर पिछले 4 महीने से हाउस कीपिंग के रूप में काम कर रहा था। पुलिस के अनुसार संदीप विले पार्ले पूर्व में स्थित अम्बेवाड़ी झुग्गियों में रहता है। संदीप डायमंड इयररिंग्स चुराने के बाद घर में किसी को बिना बताए ही फरार हो गया था।

यह भी पढ़े - बाबा बागेश्वर के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंची अक्षरा सिंह, सुरीली आवाज में सुनाया गाना

अर्पिता खान की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी। पुलिस ने पूरे एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद अर्पिता के नौकर संदीप हेगड़े को पकड़ लिया। साथ ही उससे चुराए हुए डायमंड इयररिंग्स भी बरामद कर लिए गए हैं। संदीप हेगड़े पर आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े - 'एक्सट्रैक्शन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते दिखे क्रिस हेम्सवर्थ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hmWEaRL
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ